JIO दे रहा है अपने ग्राहकों को 16 जीबी मुफ्त डेटा। यहां बताया गया है कि ऑफ़र कैसे काम करता है ?

नमस्कार दोस्तों ! स्वागत है आपका मेरे इस पेज पर, आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे।
चलिए शुरू करते हैं।

JIO दे रहा है अपने ग्राहकों को 16 जीबी मुफ्त डेटा।

Jio Giving Users Up to 16GB Free Data; Here's How the Offer Works ?

     जियो भारत देश में अपने विशाल नेटवर्क की दूसरी सालगिरह पूरी करने पर अपनी तरफ से  उपयोगकर्ताओं को 16 जीबी तक का मुफ्त डेटा दे रहा है। पिछले 24 महीनों में जियो ने भारत में इण्टरनेट की दुनिया को पूरी तरह से बदल दिया है जिस तरफ से लोग जिओ से जुड़े हैं जीओ ने दावा किया है कि उपयोगकर्ता अब हर महीने  240 जीबी  4 जी डेटा का उपभोग करते हैं।
     दूसरी सालगिरह के मौके पर कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में अतिरिक्त डेटा दे रही है। जियो सेलिब्रेशन पैक के साथ जियो के प्रीपेड ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है और यह डेटा मौजूदा प्लान के अलावा ग्राहकों के अकाउंट अपने आप जुड़ जायेगा।  यह 10 जीबी डेटा आपको दो हिस्सों में मिलेगा यानी 8 जीबी डेटा सितम्बर के महीने में और 8 जीबी डेटा अक्टूबर में। इस हिसाब से एक महीने में 2 GB data per Day 4 दिनों के लिए मिलेगा । JIO Celebration Offer चैक करने के लिए आप My Jio App पर जाये और My Plan पर चैक करें आपको Free Data मिला है या नहीं। अगर आपको डेटा नहीं मिला है तो आप इंतजार करो यह Data अपने आपको आपके खाते में Credit हो जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Knowledge Tips About PC and Mobile

जीओ फोन ने लांच कर दी हैं 4 नई Application. अभी Download करें।

नमस्कार दोस्तों ! स्वागत है आपका मेरे इस पेज पर, आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे। चलिए शुरू करते हैं। JIO फोन ने लांच कर दी हैं 4 नई Appl...

Popular Posts