Reliance Jio Phone Mansoon Hungama Offer रिलायंस जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर

Mansoon Offer
     रिलायंस जियो ने जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर को भी पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक अपने पुराने फीचर फोन को बदलकर (Exchange) करके मात्र 501 रुपए में नया जियो फोन खरीद पाएंगे। ग्राहक इस ऑफर का लाभ 21 जुलाई 2018 से उठा सकेंगे। जिओ कंपनी का कहना है कि देश में अब भी कई करोड़ लोग सादा फोन प्रयोग कर रहे हैं और वह इंटरनेट से बिल्‍कुल ही दूर हैं। इसके जरिए प्रत्येक फोन यूजर को इंटरनेट से कनेक्‍ट करने की कोशिश की जा रही है।
     रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी का कहना है कि हमने जियो फोन की कीमत 1500 रुपए से कम करके 501 रुपए कर दी है। जियो फोन मॉनसून ऑफर का लाभ ग्राहक अपने पुराने फोन को एक्‍सचेंज करके उठा सकेंगे। इसके बदले में उन्‍हें मात्र 501 रुपए में जियो फोन मिल जाएगा। यह फ़ोन 4जी होगा। साथ ही एक नई अपडेट जिओ ने अपने ग्राहकों को दी है जिसके तहत वह अपने जिओ फ़ोन मैं गूगल मैप भी चला पाएंगे नए सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद Google Maps को जियो फोन पर उपलब्ध कराया गया है। आप चाहें तो Jio Phone सॉफ्टवेयर अपडेट को Settings > Device > Software update में जाकर जांच सकते हैं। सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए आपके फोन में कम से कम 30 फीसदी बैटरी होनी चाहिए। लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट करने के बाद यूज़र को जियो स्टोर ऐप में जाना होगा। यहाँ होम पेज पर नज़र आ रहे Google Maps ऐप को इंस्टॉल करना होगा। इसके साथ ही 15 अगस्‍त से जियो फोन यूजर व्‍हाट्सअप, यूट्यूब और फेसबुक जैसे एप अपने मोबाइल पर चला पाएंगे।

     यदि जियो फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कस्‍टमर को 2.4 इंच का क्‍यूडब्‍ल्‍यूवीजीए डिस्‍प्‍ले है। इसमें Dual Core प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है। इस फोन में 512 एमबी रैम और 4जीबी स्‍टोरेज मिलेगा। माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा इसके स्‍टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके बैक पर 2 मेगापिक्‍सल है। selfi feature भी दिया गया है अगर इसके बैटरी की बात की जाये तो ये 2000 एमएएच की है। इसमें 12 घंटे तक का टॉक टाइम और 15 दिन तक के स्‍टैंडबाय टाइम का दावा कंपनी द्वारा किया जा रहा है। यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। फोन में जियो सिनेमा, जियो म्‍यूजिक, जियो टीवी और जियो एक्‍सप्रेस न्‍यूज जैसे एप पहले से इंस्‍टॉल हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोल्‍ट, ब्‍लूटूथ, वाईफाई, एफएम, रेडियो, जीपीएस और यूएसबी सपोर्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

Knowledge Tips About PC and Mobile

जीओ फोन ने लांच कर दी हैं 4 नई Application. अभी Download करें।

नमस्कार दोस्तों ! स्वागत है आपका मेरे इस पेज पर, आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे। चलिए शुरू करते हैं। JIO फोन ने लांच कर दी हैं 4 नई Appl...

Popular Posts