JIO DTH Brodband कब से मिलेगा ?

JIO DTH Brodband कब से मिलेगा ?

Registration & Plans

नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका मेरे इस पेज पर, आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे।
चलिए शुरू करते हैं।
     तो आज मैं आपको JIO DTH Brodband के रजिस्ट्रेशन और उसके प्लान्स कितने-कितने रूपये से शुरू होंगे ये सब इस पोस्ट में बताने जा रहा हूँ।
जिओ एक बार फिर से इण्टरनेट के क्षेत्र में कड़ा कदम उठाने जा रहा है जिससे भारतीय ग्राहक जिओ से और अधिक संख्या में जुड़ने वाले हैं।
आइये बात करते हैं इसके रजिस्ट्रेशन शुल्क की तो इसका रजिस्ट्रेशन 500 रूपये से किया जायेगा और यह रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 15 अगस्त 2018 से शुरू होने वाली है। JIO GIGA FIBER Name से रिलायंस डीटीएच (DTH) मार्केट में आने वाला है। यह FTTH यानी Fiber to the Home सिस्टम पर कार्य करेगा। इसके साथ आपको इसमें बहुत सारा Bundal Content मिलेगा यानी Samrt Home Solution & Smart Virtual Apps।
रजिस्ट्रेशन के लिए आपका JIO की Site www.jio.com या फिर पर My Jio App पर जाना होगा। अगर इसके प्लान्स की बात करें तो यह भी बहुत कम मुल्य में आपको दिये जा रहे है। जिओ अपने ग्राहकों के लिए 5 तरीके के प्लान्स लेकर आ रहा है। जिसमें आपको पहले 3 महीने के लिए डेटा बिल्कुल फ्री में दिया जायेगा। इसके बाद आपको Monthly रिचाॅर्ज कराना पड़ेगा।
  1. पहला प्लान - 500 रूपये प्रति महिना जिसमें आपको मिलेगी 50 mbps की speed और 300 gb डेटा 30 दिनों के लिए डेटा खत्म होने के बाद भी आपको नेट मिलेगा पर उसकी 4G के मुताबिक कम होगी।
  2. दूसरा प्लान - 700 रूपये प्रति महिना जिसमें आपको मिलेगी 50 mbps की speed और 450 gb डेटा 30 दिनों के लिए डेटा खत्म होने के बाद भी आपको नेट मिलेगा पर उसकी 4G के मुताबिक कम होगी।
  3. तीसरा प्लान - 999 रूपये प्रति महिना जिसमें आपको मिलेगी 100 mbps की speed और 600 gb डेटा 30 दिनों के लिए डेटा खत्म होने के बाद भी आपको नेट मिलेगा पर उसकी 4G के मुताबिक कम होगी।
  4. चौथा प्लान - 1299 रूपये प्रति महिना जिसमें आपको मिलेगी 100 mbps की speed और 750 gb डेटा 30 दिनों के लिए डेटा खत्म होने के बाद भी आपको नेट मिलेगा पर उसकी 4G के मुताबिक कम होगी।
  5. पाँचवा प्लान - 1500 रूपये प्रति महिना जिसमें आपको मिलेगी 500 mbps की speed और 900 gb डेटा 30 दिनों के लिए डेटा खत्म होने के बाद भी आपको नेट मिलेगा पर उसकी 4G के मुताबिक कम होगी।

Knowledge Tips About PC and Mobile

जीओ फोन ने लांच कर दी हैं 4 नई Application. अभी Download करें।

नमस्कार दोस्तों ! स्वागत है आपका मेरे इस पेज पर, आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे। चलिए शुरू करते हैं। JIO फोन ने लांच कर दी हैं 4 नई Appl...

Popular Posts